Sunday, May 8, 2016

सजाना साथ निभाना

सजाना साथ निभाना...
साथी मेरी बहारो के राह मे छोड़ ना जाना....
सजाना साथ निभाना

आके चला जाए ज़माना जो बहार का,
फूल मुरझाये ना तेरे मेरे प्यार का..
आज के वाडे सजाना
आज की बाते सजाना
भूल ना जाना..
सजाना साथ निभाना..
साथी मेरी बहारो के राह मे छोड़ ना जाना
सजाना साथ निभाना

वैसे तोह हज़ारो नज़रे मेरी राह मे,
एक बस तू ही समाया है निगाहो मे..
प्यार की रस्मे सजाना
प्यार की कसमे सजाना
भूल ना जाना..
सजाना साथ निभाना..
साथी मेरी बहारो के राह मे छोड़ ना जाना
किसने साथ निभाया..
दिल को एक खिलौना समझा
खेला और ठुकराया
किसने साथ निभाया

कहा के यह वादे यह कसमे कहा की
कहा है वोह दुनिया यह बाते है जहा की
कहा के यह वादे यह कसमे कहा की
कहा है वोह दुनिया यह बाते है जहा की
झूठी नगरी झूठे जोगी
प्रीएत भी सछि कैसे होगी
अच्छा ढोंग रचाया..
किसने साथ निभाया..
दिल को एक खिलौना समझा
खेला और ठुकराया
किसने साथ निभाया

गीत : राजेंद्र क्रिश्न
संगीत : रवी
गायक : आशा भोंसले, महम्मद रफी
चित्रपट : डोली (१९६९)

No comments: